Friday, October 2, 2009

अपना प्यारा राजगढ़

नमस्कार दोस्तों आज पहली बार इस ब्लॉग पर मैं कुछ लिखने जा रहा हु. लेकिन लिखने से पहले मैं अपने बारे में कुछ बता देना चाहता हु, मेरा नाम कुलदीप सैनी है मैं सराय मोहल्ले में रहता हु फिलहाल मैं जयपुर में रह रहा हु और यहाँ से एनीमेशन का कोर्से कर रहा हु ,
जब मुझे पता चला की राजगढ़ का कोई ब्लॉग है तो मुझे बहुत ख़ुशी हुई और मैंने तुंरत इन्टरनेट पर इसे खोल कर देखा और इसे ज्वाइन कर लिया इस ब्लॉग के लिए मैं राजीव जी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हु ,
मैं राजगढ़ का रहने वाला हूँ , राजगढ़ मेरी जन्मभूमि है और मैं इससे बहुत प्यार करता हूँ और मैं ही क्या वो हर व्यक्ति जो राजगढ़ का निवासी है वो राजगढ़ से बहुत प्यार करता है और करे भी क्यों नहीं ये है ही इतना सुन्दर , चारो और से पहाडियों से घिरा हुआ बाग़, बावडिया मंदिर झरने और बहुत से मनोहर द्रश्य जिन्हें देखकर मन आनंदित हो जाता है

मुझे भी राजगढ़ की बहुत याद आती है जब कभी भी मैं घर जाता हूँ तो वह से आने का दिल ही नहीं करता मगर मजबूरी है की आना पड़ता है अब तो मैं दिवाली पर राजगढ़ जाऊँगा. अपने पुराने दोस्तों से मिलूँगा कुछ दोस्त तो वही राजगढ़ में ही रहते है और कुछ जो बाहर रहते है वो भी दिवाली पर घर आयेंगे, दोस्तों से मिलेंगे घूमेंगे , फिरेंगे , गप्पे लड़ायेंगे , तो दोस्तों मिलते है दिवाली पर अपने प्यारे शहर राजगढ़ में तब तक के लिए अलविदा, हैप्पी दिवाली

3 comments:

  1. ब्लागजगत में आपका स्वागत है खूब मन लगाकर लिखे .
    राष्ट्रपिता महात्मा गाँधी जयंती अवसर पर शुभकामना

    ReplyDelete
  2. Kuldeep tumne bahut hi achhe se likha hai rajgarh ke baare me, Hum sabhi log jo bahar rahte hai rajgarh ko bahut hi miss karte hai,
    Diwali per mast ghoomenge,
    Happy Diwali

    ReplyDelete
  3. Shukriya kuldeep

    aakhir tumne hindi mein likh hi liya

    ab regular likhte raho

    BADHAI

    ReplyDelete